Pati Patni ka talak rokne ke upaye ke liye pandit ji ko call kare +91-9780525739

 Vivah ek pavitar rishta hota hai lekin ajkal shadi ka safal hona boht mushkil hota hai.Kiuki pati patni choti choti baato se hi itne bde faaisla le lete hai.Talak ki nobat tab aati hai.Jab kundli mila kr shaadi na ki jaye,ya pati patni ek dusre ki baat na mante ho,ek dusre pe vishvash na ho.Kabhi kabhi kya hota hai ki ladka ladki apne grrh walo ke dbav me aake shadi kr lete hai or veh  prem vivah krwana chahte ho lekin apne garh walo ki vjeh se shadi kisi or se krni pd jaati hai fir veh ladka ladki ek dusre saath khush nhi hote veh bahr apne premi se milte hai to jiski vjeh se pati ya patni ek dusre pe shak krte hai fr ladai jhagda hota hai baat talak tak pohnch jaati hai to aap is tym me sochte hai ki talak ko kaise roka jaye to jaldi se jaldi ap pandit ji se contact kro veh apko talak rokne ke upaye btae ge


pati patni ka talak rokne ke upaye

  



Pati Patni ka talak rokne ke totke



Agr apka pati ya patni ka prem khi bahr chl rha hai to wo apse talak avashey lena chahega to apko apne ya patni ko talak  dene se kaise rokna hai ki wo apko talak dene ke bare me kabhi soche bhi na.Ap pandit ji ko call kare pati  patni ka talak rokne ke upaye jane taki  apka talak na ho or aap apne pati ya patni ke sath khush rhe.Pati ya patni ka talak rokne ke upaye krke dekhe.



1) Agr  koi patni apne pati ko sidhe raste  pe lan achahti hai to yeh har ravivar ko 5 dabbi or mouli ka dhaga le or piple ke ped  par matha teke or  ek sindhoor ki dabbi lek uske ird chaar baar parikarma kre or wo sindhur ki dabbi sath me  garh le aae  us sindhur ko istemaal kre . 

 

2)agr pati patni me klesh rehta hai to  Apne garh me shri hanuman devta ki photo divar pe lgaye or subhe 4 bje  isnan krke ke us photo ke sahmne  diya jlaye sath me apne pati ya patni ki photo bhi le or 101 baar 21 din me  kre  hanumaan chalisa ka jaap kre.


3)agr apka pati ya patni apki baat nhi manta apse jhagda krta hai or bahr prem krta hai to Har  manglwaar ko mandir  jaye or shri hanuman ji ko nariyal chdaye or apne pati ya patni ki photo pe hanuman ji ka sindhur lgaye.ese apka pati ya patni talak  lene ke baare me nhi  sochega.


4)agrh pati patni me jhagda hota hai to garh me ma durga ki murti sthapit kre subhe 5 bje isnan krke ma durga ki arti kre or sath me paani ka glaas rkhe or dooph jlaye arti krne ke baad jal se grh me shite de yeh roz kre  aisa 41 din karna hai fir apka apne pati ya patni se jhagda ya talak ki nobat nhi aaegi.


5)Agr apka pati apse khush nhi hai wo apse talak lekar dusri shaadi karna chahta hai to app 5 ilachi 5 long 1 nimboo  5 supari le or ek lal kapde me bandh kr paani me bha de es se bahka pati ya patni  apse piyar bhi krege or talak ke bare me nhi sochege bahr prem ka to swaal hi nhi paida hota pati ya patni apke vash me rhege. 


6)Agr apka pati ya patni apse talak lena chahta hai apse prem nhi krta apse theek se baat nhi krta to ap apne pati ya patni ko gomti chakkr ki ring le use pehnne se pehle us ring ko madir me rakh kr us me Om Namah Shiva: Shaktisvarupaya: Mum: Home Peace Kuru Kuru Swaha: 'ka mayntr krre.


Comments

Popular posts from this blog

Spell To Remove My Daughter’s Boyfriend Immediately Call Now (+91-9780525739)

Inter caste love marriage contact us +91-9780525739

Powerful black magic spells to get love back call immediately +91-9780525739